Our Anchors

समीर अब्बास

समीर अब्बास सालों से हिन्दी न्यूज चैनल का एक ऐसा भरोसेमंद और जाना-पहचाना चेहरा हैं जिन्हें अलग-अलग न्यूज चैनलों में रिपोर्टिंग और प्रोडक्शन का करीब 15 साल का लंबा अनुभव है। समीर अब भास्कर न्यूज में एग्जीक्यूटिव एडिटर पद पर रहते हुए एडिटोरियल की अहम बागडोर संभाल रहे हैं।

और पढ़ें

आतिका अहमद फ़ारूकी

हम भी दरिया हैं हमें अपना हुनर मालूम है। जिस तरफ़ भी चल पड़ेंगे रास्ता हो जाएगा.... बशीर बद्र का ये शेर आतिका अहमद फ़ारूकी की सोच रही है। आतिका ने नई पारी भास्कर न्यूज चैनल के साथ बतौर एंटरटेनमेंट एडिटर शुरू की है।

और पढ़ें

सरफ़राज़ सैफ़ी

सरफ़राज़ सैफ़ी अपनी तेज तर्रार रिपोर्टिंग और एंकरिंग के लिए मशहूर हैं, वो भास्कर न्यूज के डेली क्राइम शो “इंडिया क्राइम” को होस्ट करेंगे, सरफ़राज़ ने अपने पत्रकारिता करियर की शुरुआत बतौर क्राइम रिपोर्टर की थी और उन्होंने शुरुआती दौर में आजतक के साथ बतौर ट्रेनी रिपोर्टर काम किया। सरफ़राज़ को टेलीविजन पत्रकारिता का एक दशक से ज्यादा का अनुभव है।

और पढ़ें

अनुज श्रीवास्तव

अनुज श्रीवास्तव पिछले 7 साल से पत्रकारिता से जुड़े हैं। इन्होंने लखनऊ के सिटी न्यूज से बतौर एंकर रिपोर्टर अपने करियर की शुरुआत की। उसके बाद ये वॉयस ऑफ इंडिया, जनसंदेश, इंडिया न्यूज, यूपी न्यूज, समाचार प्लस से बतौर एंकर जुड़े।

और पढ़ें

ख़ुशबू शर्मा

हिन्दी पत्रकारिता में सात साल के लंबे अनुभव के साथ खुशबू शर्मा भास्कर न्यूज चैनल जुड़ी हैं। खुशबू एंकरिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन का काम भी देखेंगी। इन्होंने अपनी करियर की शुरुआत जी नेटवर्क के सिटी चैनल से की थीं।

और पढ़ें

नावेद ख़ान

नावेद खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ये जल्द ही भास्कर न्यूज चैनल पर आपको राजनीतिक खबरों पर अपने अंदाज में चुटकी लेते दिखेंगे। नावेद और ओपी की जोड़ी आईबीएन7 चैनल के लोकप्रिय शो 2जी में नजर आती थी।

और पढ़ें

ओपी डिमरी

न्यूज चैनल में कॉमेडी का नाम आते ही ओपी डिमरी का नाम सबसे पहले आ जाता है। न्यूज को एक अलग अंदाज में पेश करने के लिए ये जाने जाते हैं। साल 1999 में ओपी ने “कूल टॉक कैफे शो” के साथ अपने करियर की शुरुआत की। ओपी थिएटर, फिल्म और टेलीविजन में भी अपने जौहर दिखा चुके हैं।

और पढ़ें

नमिता डोगरा

IBN7 समेत देश के कई प्रतिष्ठित न्यूज चैनलों में काम कर चुकीं नमिता टेलीविजन का एक जाना पहचाना चेहरा हैं। वो अब भास्कर न्यूज से बतौर एंकर और स्पेशल कॉरेस्पॉन्डेंट जुड़ी हैं।

और पढ़ें

रवि मिश्रा

आजतक, जी न्यूज और ईटीवी जैसे कई चैनलों में काम कर चुके रवि मिश्रा को टीवी पत्रकारिता में 7 साल से ज्यादा का अनुभव है। रवि ने करियर की शुरूआत 2007 में ईटीवी से बतौर एकंर शुरू की। उसके बाद 2009 में जी न्यूज से जुड़े जहां एंकरिंग के अलावा प्रोडक्शन और स्पेशल रिपोर्टिंग भी की।

और पढ़ें

गरिमा बुधानी

गरिमा बुधानी जल्द ही भास्कर न्यूज चैनल पर एंकरिंग करती नजर आएंगी। गरिमा ने 18 साल की उम्र में कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान इंफ्रोस्ट्राडा गेम्स न्यूज एजेंसी के लिए रिपोर्टिंग से अपने करियर की शुरुआत की।

और पढ़ें

शबनम हसन

शबनम हसन हिन्दी न्यूज़ चैनल का एक उभरता हुआ चेहरा हैं जो अब भास्कर न्यूज़ से बतौर एंकर, प्रोड्यूसर जुड़ी है। पिछले 5 सालों में टीवी पत्रकारिता की तमाम चुनौतियों का सामना उन्होंने अपनी मेहनत और खुशमिज़ाज अंदाज के साथ किया है।

और पढ़ें

भास्कर स्पेशल

कोलकाता: भारत का पहला मछली अस्पताल खुलेगा

कोलकाता में 2015 के मध्य तक देश का ऐसा पहला अस्पताल खुलेगा जहां मछलियों के बीमार पड़ने पर उनका इलाज किया जाएगा।

और पढ़ें

चुटकी

गांधी जयंती पर स्वच्छ भारत के लिए मोदी ने उठाई झाड़ू...तो केजरीवाल को लगा अपना चुनाव चिन्ह बिखरने का डर...उधर कांग्रेस को हाथ से निकलते दिखे बापू...समझ में नहीं आता मोदी किसकी सफाई के लिए निकले हैं।

और पढ़ें